गोरखपुर में धरने पर बैठा ट्रेनी दारोगा, सीएम योगी से लगाई मदद की गुहार


NP1509 08/02/2020 11:40:09
36 Views

Gorakhpur. यूपी के गोरखपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर भू-माफियाओं से तंग आकर एक ट्रेनी दारोगा को धरने पर बैठने को मजबूर होना पड़ा है। दारोगा का आरोप है कि गांव में उसकी जमीन पर भूमाफिया कब्जा करने में जुटे हैं। 

08-02-2020114829Thetraineesi1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़हलगंज कोतवाली में तैनात दरोगा राहुल राव कस्बे के अम्बेडकर चौक पर बावर्दी धरने पर बैठे हैं। दारोगा ने हाथ में एक बैनर ले रखा है, जिसमें योगी सरकार से गुहार लगाते हुए लिखा गया है कि आदरणीय 'योगी जी भूमाफिया से मेरे घरवालों और हमारी जमीन को बचाओ।' 

दारोगा ने स्थानीय पुलिस पर भू-माफियाओं का साथ देने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि उन्होंने इलाके के थानेदार से लेकर एसपी तक से शिकायत की, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई तो वह धरने पर बैठने को मजबूर हो गए। वहीं, वर्दी में दरोगा के धरने पर बैठने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

वहीं, एसएसपी ने धरने पर बैठे दारोगा के प्रकरण का संज्ञान लेते हुए उसे मुख्यालय तलब किया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी अभी कुछ कहने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-...Lucknow: रणजीत बच्चन का हत्यारा मुठभेड़ में गिरफ्तार, आधी रात को हुआ आमना-सामना

Web Title: The trainee sitting on a dharna in Gorakhpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया