लखनऊ : KGMU के वीसी के खिलाफ जांच के आदेश


NP1509 08/02/2020 14:30:06
51 Views

Lucknow. यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित KGMU के वीसी डॉ. एमएलबी भट्ट मुसीबत में पड़ते दिखायी दे रहे हैं। अनियमित भर्ती और बीपीएल फंड के दुरुपयोग के मामले में उनके खिलाफ यूपी की योगी सरकार ने जांच के आदेश दिये हैं। इस मामले में वीसी के खिलाफ लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम जांच करेंगे। 

08-02-2020145918Yogigovernmen1

KGMU वीसी पर लगे गंभीर आरोप

बता दें कि KGMU के वीसी डॉ. एमएलबी भट्ट पर गंभीर आरोप लगे हैं। आरोप है कि भट्ट ने अपने चहेते को उप चिकित्सा अधीक्षक बनाया। इसके अलावा उन पर केजीएमयू के जूनियर डॉक्टरों का पेपर लीक का आरोप भी है। इन आरोपों की जांच की रिपोर्ट कमिश्नर मुकेश मेश्राम 15 दिनों के भीतर योगी सरकार को देंगे। साथ ही जांच के दौरान जनप्रतिनिधियों की शिकायतों पर भी संज्ञान लिया जाएगा। 

इससे पहले योगी सरकार ने मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति और कुलसचिव समेत अन्य अधिकारियों के खिलाफ अभियोग चलाने की स्वीकृति दी है। इन पर अनियमितता की धाराओं में अभियोग चलेगा। 

यह भी पढ़ें:-...Lucknow: रणजीत बच्चन का हत्यारा मुठभेड़ में गिरफ्तार, आधी रात को हुआ आमना-सामना

Web Title: Yogi government orders inquiry against KGMU VC in Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया