प्रियंका गांधी के बेटे रेहान ने इस मुद्दे पर दिया पहली बार वोट


NP97 08/02/2020 15:40 PM
28 Views

New Delhi. दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। इसी बीच दिल्ली में कई युवाओं ने पहली बार वोट डाला है। जिन युवाओं ने पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग किया है वह काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा ने पहली बार वोटिंग की जिसके बाद वह काफी खुश दिखे। रेहान ने कहा कि अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग कर मैं बेहद खुश हूं।

Priyanka Gandhi

रेहान मीडिया से बात नहीं करना चाहते थे

प्रियंका गांधी के बेटे रेहान जब वोट देकर आ रहे थे तब वह मीडिया से बात नहीं करना चाहते थे वह बोलने से बच रहे थे। मगर मीडिया के दबाव बनाए जाने के बाद उन्होंने कहा कि वह पहली बार वोट डालने के बाद बेहद खुश हैं। रेहान ने कहा कि सबको अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सबको बेहतर ट्रांसपोर्ट की सुविधा मिले और यह छात्रों के लिए सब्सिडाइज हो।

दिल्ली दुनिया की बेस्ट सिटी बने

रेहान ने पत्रकारों से कहा कि हम चाहते हैं कि दिल्ली दुनिया की बेस्ट सिटी बने। मीडिया ने रेहान से पूछा कि किस मुद्दे पर मतदान किया है, इस पर उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली के विकास के लिए मतदान किया है। दिल्ली सबसे अच्छी कैपिटल बने। बता दें कि प्रियंका गांधी लोधी एस्टेट क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान के साथ मतदान करने पहुंची थीं।

Web Title: Priyanka Gandhi's son Rehan voted for the first time on this issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया