वाराणसी: प्रियंका गांधी आज पहुंचेंगी सीर गोवर्धनपुर, संत निरंजन दास से करेंगी मुलाकात


NAZO ALI SHEIKH 09/02/2020 10:38 AM
31 Views

Varanasi. संत रविदास प्रकाशोत्सव (Sant Ravidas Prakashotsav) पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासजिव प्रियंका गांधी वाड्रा (National General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) सीर गोवर्धनपुर में स्थित मंदिर में मत्था टेकेंगी वह आज दोपहर में आयोजित समारोह में शिरकत करेंगी। प्रियंका के आने की सूचना मिलते ही कार्यकर्ता भी तैयारियों में जुट गए हैं। 

Varanasi: Priyanka Gandhi arrives today, will meet Sire Govardhanpur Sant Niranjan Das, will taste anchor

शनिवार को पुलिस प्रशासन ने प्रियंका के आगमन के लिए मेला क्षेत्र का निरीक्षण किया और देर शाम कांग्रेस नेताओं ने भी मंदिर प्रबंधन (Temple Management) से मुलाकात कर तैयारियां का जायजा लिया। कांग्रेस के पूर्व मंत्री अजय राय ने बताया कि प्रियंका दोपहर 12:10 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से सीर के लिए रवाना होंगी। संत रविदास के मंदिर में मत्था टेकने के बाद वह मुख्य समारोह में शिरकत करेंगी। संत निरंजन दास से मुलाकात करने के बाद वह लंगर भी चखेंगी।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया, प्रियंका की बहुत दिनों से इच्छा थी कि वे संत शिरोमणि गुरु रविदास के जन्मस्थली सीर में मत्था टेकें। उधर, प्रियंका ने बयान जारी कर कहा है कि संत शिरोमणि गुरु रविदास ने सामाजिक एकता, बंधुत्व, भाईचारे और श्रम की महत्ता का संदेश दिया था। आज हम सभी के लिए गुरु रविदास की वाणी और विचार अनुकरणीय हैं। ताकि हम एक बेहतर समतामूलक समाज बना सकें।

Web Title: Varanasi: Priyanka Gandhi arrives today, Sr. Govardhanpur, will meet Sant Niranjan Das ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया