फिर कटघरे में पहुंचे सलमान खान, वकील ने किया ऐसा सवाल हैरान हो जाएंगे आप


NAZO ALI SHEIKH 09/02/2020 13:57:34
181 Views

Mumbai. वीकेंड के वार पर अक्सर बिग बॉस (Big Boss) कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़ा करते हैं, लेकिन इस बार बिग बॉस ने शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को ही कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। अपने सवालों से कंटेस्टेंट्स के बीच जंग करवाने वाले सलमान खान अपनी ही चाल में फंस गए हैं। सलमान खान (Salman Khan) के साथ आज मंच पर मशहूर टीवी शो आपकी अदालत को होस्ट वकील की भूमिका में नजर आने वाले रजत शर्मा (Rajat Sharma) सलमान के पसीने छुटाते नजर आएंगे। 

09-02-2020152927SalmanKhanre1

बिग बॉस (Bigg Boss) में आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) कठघरे में खड़े हैं और रजत शर्मा (Rajat Sharma) उनसे सवाल कर रहे हैं। प्रोमो में पत्रकार सलमान से पूछ रहे हैं कि आपने आसिम से कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूटी गई, इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि आपने सिद्धार्थ को वॉर्निंग दी थी वो शहनाज़ से दूर रहें, तो क्या आप नहीं चाहते कि यहां किसी का रिश्ता बने? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि 'हां क्योंकि मेरा रिश्ता नहीं बन रहा इसलिए मैं यहां किसी का रिश्ता नहीं बनने दे रहा' शो को लेकर मौज मस्ती के साथ ये सारे सवाल जवाब होने वाले हैं।

09-02-2020152947SalmanKhanre2

पांच हफ्तों के एक्सटेन्शन के बाद शो अब अपने फिनाले के काफी करीब है। 15 फरवरी को शो का फिनाले हैं और घर में आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो में बचे हैं। पिछले एपिसोड में घर के अंदर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नजर आईं थीं। शो में शिरकत करने के दौरान शिल्पा घर के मौजूदा कंटेस्टेंट्स से बातें कीं और उन्हें योग की ट्रेनिंग दी थी।

Web Title: Salman Khan reached the box again, the lawyer asked you such a question, you will be surprised ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया