छत्तीसगढ़ मुठभेड़ में ​सीआरपीएफ के दो कमांडो शहीद,एक नक्सली भी ढ़ेर


NP97 10/02/2020 16:50 PM
34 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सोमवार सुबह सीआरपीएफ व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ Encounter between CRPF and Naxalites on Monday morning हो गई। जिसमें सीआरपीएफ के दो कमांडो शहीद हो गए हैं। इसके साथ ही एक नक्सली मारा गया है जबकि दो सीआरपीएफ के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Two CRPF commandos martyred in Chhattisgarh encounter, one Naxalite also lashed 

सुरक्षाबल नक्सल रोधी अभियान चला रहे थे

पुलिस के सीनियर अधिकारी ने मीडिया को बताया कि बीजापुर के पमेड थाना क्षेत्र के इरापल्ली गांव के जंगलों में सोमवार सुबह करीब 10 बजे के करीब उस समय मुठभेड़ शुरु हुई,जब सुरक्षाबल नक्सल रोधी अभियान चला रहे थे। पुलिस के अधिकारी ने कहा कि सीआरपीएफ की विशिष्टि इकाई 204वीं कमांडो बटालियन फॉर रेसोल्यूट एक्शन (कोबरा) के चार जवान मुठभेड़ में घायल हो गए। इनमें से दो कमांडो शहीद हो गए हैं। 

पुलिस ने मौके से हथियार भी बरामद किया है

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक नक्सली भी मारा गया है। इसके साथ ही नक्सली के पास से मौके से हथियार भी बरामद किया गया है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर भारी संख्या में जवानों को भेजा गया है और जंगल से घायल जवानों को निकालकर अस्पताल भेजा जा रहा है। 

 

Web Title: Two CRPF commandos martyred in Chhattisgarh encounter, one Naxalite also lashed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया