सीएम योगी को रोककर अखिलेश यादव ने दिया आमंत्रण, कहा- 25 सालों से...


NP863 10/02/2020 17:50:50
417 Views

Lucknow. खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) का सेवक बताते हुए अकोलही गांव के अखिलेश यादव(Akhilesh yadav) ने उन्हें बेटी की विवाह में आमंत्रित किया। इस दौरान सीएम के हाथों से गोदभराई की रस्म अदा किये जाने को महिलाओं ने ऐतिहासिक पल बताया।

10-02-2020175246AkhileshYadv1
मुख्यमंत्री को आमंत्रित करते हुए अखिलेश यादव ने बताया कि उनकी बेटी का तिलक 3 मई को और विवाह 17 मई को होना सुनिश्चित हुआ है। जिस पर योगी आदित्यनाथ ने उन्हें सोमवार को मंदिर आने को कहा। अखिलेश यादव ने कहा कि मंदिर आने पर लोग रोक देते हैं और आपसे मिलने नहीं देते। जिस पर सीएम का जवाब था कि जब कोई रोके तो बता दें कि महाराज ने बुलाया है। इस दौरान अखिलेश ने यह भी बताया कि वह पिछले 25 वर्षों से भाजपा में हैं। 

10-02-2020175258AkhileshYadv2
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गोरखपुर पहुंचे और उन्होंने लोगों की समस्या सुनकर अधिकारियों को उसके त्वरित निराकरण के निर्देश दिये। इसी के साथ उन्होंने जनपद संभल में बनियाठेर थाना के गांव रसूलपुर कैली में हुई बस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

 

Web Title: Akhilesh Yadv Ne Cm yogi Adityanath ko kiya shadi me amantrit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया