योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने बुर्के को लेकर दिया विवादित बयान,सियासी गलियारे में कोहराम..


NP97 10/02/2020 17:46:59
27 Views

Lucknow. योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने बुर्के को लेकर विवादित बयान दे दिया है। मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि अब  मुस्लिम महिलाओं के बुर्के पर प्रतिबंध लगना चाहिए। मंत्री के इस बयान से सियासी गलियारे में कोहराम मच गया है। 

10-02-2020175650RaghurajSingh1

मंत्री जी इससे पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

यूपी के अलीगढ़ से ​विधाायक रघुराज सिंह ने लगातार अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। सिंह ने इससे पहले एएमयू छात्रों को जिंदा गाड़ देने की बात कही थी। वहीं अब कहा कि श्रीलंका सहित अन्य कई देशों ने बुर्के पर प्रतिबंध लगाया हुआ है,इसलिए अब भारत में भी इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हो जाएगा तो आतंकवाद पर लगाम लग सकेगी। 

10-02-2020175736RaghurajSingh2

देश में मोदी व प्रदेश में योगी की सरकार है

मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि देश में पीएम मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार है। इस नाते मैंने यह आग्रह किया है कि बुर्का बैन किया जाना चाहिए। जब बुर्का बैन हो जाएगा तो उससे आतंकवादियों का प्रवेश भी बंद हो जाएगा। मंत्री ने कहा कि आतंकवादी महिलाओं के वेश में देश में प्रवेश करते हैं। मंत्री ने कहा कि कल कार्यक्रम में मैंने कहा था कि बुर्का कहां से आया। ये आपको नहीं पता है। बुर्का अरब देश से आया है। 
 

 

 

Web Title: Raghuraj Singh, Minister of State in the Yogi government, gave a controversial statement about the burqa, the political turmoil .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया