महिला लेक्‍चरर की मौत से गुस्‍साए लोगों ने किया प्रदर्शन


BIPENDRA KUMAR SINGH 10/02/2020 20:25:52
45 Views

Nagpur. महाराष्ट्र के वर्धा जिले में 3 नवंबर को एक सिरफिरे आशिक ने पेट्रोल डालकर लेक्चरर युवती को जला दिया था। युवती का इलाज नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में चल रहा था, लेकिन आज सुबह लेक्चरर युवती ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद युवती का शव उसके गृहनगर हिंगनघाट ले जाया गया, लेकिन इस दौरान समूचे वर्धा जिले और हिंगनघाट में तनाव हो गया।

10-02-2020204925crime

आलम यह हुआ कि जिस एंबुलेंस से युवती का शव ले जाया जा रहा था, लोगों ने उस पर भी पथराव किए और चक्का जाम कर दिया। इस दौरान लगातार बढ़ती हिंसा को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया और हंगामा भी हुआ। पुलिस और आम जनता आमने-सामने थी। एक ओर  से आम जनता पुलिस पर पथराव कर रही थी तो पुलिस वहींं लाठियां भाज रही थी।

दरअसल 3 फरवरी को हुई इस घटना के बाद से ही हिंगणघाट में तनाव का माहौल है। वहां के तमाम लोग लगातार इस सिरफिरे आशिक को फांसी की सजा की मांग करें हैं। उनकी मांग है कि यह पूरा मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए और तुरंत आरोपी को फांसी की सजा दी जाए और जब से गांव वाले को यह पता चला कि पीड़िता लेक्चरर युवती की अस्पताल में मौत हो गई है, उसके बाद से ही पूरे गांव में तनाव का माहौल है। हालांकि तनाव को देखते हुए वहां पर अतिरिक्त सुरक्षा भेजी गई है, लेकिन गांव के लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है और उन्होंने शहर में आने जाने वाले हर रास्ते पर चक्का जाम कर दिया है।

यह भी पढ़ें - 

200 यूनिट तक घरेलू बिजली मुफ्त की मांग को लेकर प्रदर्शन

आम नागरिकों की सुरक्षा को लेकर देश का पहले स्‍टेच्‍यू इस राज्‍य में बना!

Web Title: People angry with the death of a female lecturer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया