ट्रक ने अधेड़ महिला को रौंदा, दर्दनाक मौत


D. K. SHUKLA 11/02/2020 10:45:44
28 Views

. बारा सगवर थाना क्षेत्र के ऊंचगांव के निकट सुबह सवेरे हुआ हादसा

Unnao. जिले के बारा सगवर थाना क्षेत्र में ऊंचगांव के निकट सुबह सवेरे एक दर्दनाक हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे जा रही महिला को टक्कर मारी, जिससे वह उसके पहियों तले आ गयी। ट्रक उसे रौंदता हुआ निकल गया, नतीजे में घटना स्थल पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

11-02-2020123659Truckcrushed1

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंशियाइन नाम की 55 वर्षीय महिला तकरीबन 10 साल पहले क्षेत्र में आयी थी। वहां यहा के होटलों में बर्तन साफ कर अपना जीवन यापन कर रही थी। महिला मूल रूप से कहा की रहने वाली थी यह जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है। मंगलवार भोर पहर ऊंचगांव के निकट सड़क किनारे महिला को किसी ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक उसे रौंदते हुए फरार हो गया।

इस हादसे में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही वहां तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें...टैम्पो की टक्कर से बाइक सवार साले की मौत, बहनोई घायल

Web Title: Truck crushed middle-aged woman, painful death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया