दिल्ली में AAP की जीत में समाजवादी पार्टी का बड़ा योगदान!


NP1509 12/02/2020 11:58:49
394 Views

New Delhi. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 में से 62 सीटों पर कब्जा करके बड़ी जीत हासिल की है। जिसको लेकर तमाम दलों की ओर से प्रीतिक्रियायें सामने आयी। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव ने भी आम आदमी पार्टी की जीत को लेकर टिप्पणी की। हालांकि इस दौरान राम गोपाल यादव ने कुछ ऐसा कहा, जो बेहद चौंकाने वाला था। 

12-02-2020121545SamajwadiPart1

राम गोपाल यादव ने अपने बयान में यह जताना चाहा कि आम आदमी पार्टी की इस बड़ी जीत में उनकी पार्टी का योगदान है। राम गोपाल यादव ने कहा कि दिल्ली में रणनीतिक तौर पर चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया गया था। यह वोटों के बिखराव को रोकने के लिए किया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले से ही उम्मीद थी कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ही आएगी। 

वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए राम गोपाल ने कहा कि बाबा जहां-जहां गए वहां बंटाधार हो गया। वह जिस किसी राज्य में गए वहां भाजपा हारी। भाजपा सरकार ने कुछ भी विकास के लिए नहीं किया। 

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मंगलवार को घोषित किए गए नतीजों में अरविंद केजरीवाल की पार्टी को 70 विधानसभा सीटों में से 62 सीटें मिली हैं। जबकि भाजपा को मात्र आठ सीटें ही मिल पायी। वहीं, कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पायी।

यह भी पढ़ें:-...दिल्ली चुनाव के नतीजे देश की शांति के संकेत : अखिलेश यादव

Web Title: Samajwadi Party's big contribution in AAP victory in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया