भारत दौरे को लेकर राष्ट्रपति ट्रंप उत्साहित,पीएम ने कहा करेंगे भव्य स्वागत


NP97 12/02/2020 14:12 PM
26 Views

New Delhi. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं। दो दिवसीय भारत दौरे की तैयारियां खुद डोनाल्ड ट्रंप कर रहे हैं। इसी बीच भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप के दौरे को लेकर से काफी खुश हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अतिथियों का भव्य स्वागत किया जाएगा।

President Trump excited about tour to India, PM will give a grand welcome

ट्रंप के भारत दौरे से काफी खुश हूं: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलेनिया ट्रंप के 24-25 फरवरी को भारत यात्रा पर आने को लेकर बहुत खुश हू,हमारे माननीय अतिथियों का भव्य स्वागत किया जाएगा। यह यात्रा बहुत ही खास है और यह भारत-अमेरिका मित्रता को और मजबूत बनाने में एक लंबा रास्ता तय करेगी। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि भारत और अमेरिका लोकतंत्र और बहुलवाद के लिए एक साझा प्रतिबद्धता सझा करते हैं। दोनों देश व्यापक रूप से कई मुद्दों पर परस्पर सहयोग कर रहे हैं। दोनों राष्ट्रों के बीच मजबूती दोस्ती न केवल हमारे नागरिकों के लिए बल्कि पूरी दुनिया के लिए विकास सहायक है। 

गौरतलब है कि 24 और फरवरी को ट्रंप भारत में रहेंगे। वह नई दिल्ली और गुजरात के अहमदाबाद जाएंगे। जहां वे ह्यूस्टन में हाउडी मोदी जैसे एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और भारतीय-अमेरिकी लोगों से संवाद करेंगे।

 

Web Title: President Trump excited about tour to India, PM will give a grand welcome ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया