BIGG BOSS 13 : फिनाले की रात शो मेकर्स फैंस को देंगे बड़ा झटका


NP1550 12/02/2020 16:39:41
1816 Views

New Delhi. "बिग बॉस सीजन 13" (big boss 13) शो के आखिरी हफ्ते में पहुंच गया है। जैसे-जैसे फिनाले (BB 13) की तारीख नजदीक आ रही है, शो के फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ रहा है। आपको बता दें कि "बिग बॉस सीजन 13" (bigg boss 13 grand finale) का फिनाले 15 फरवरी को होगा। सूत्रों के मुताबिक, रिएलिटी शो के फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है। "कौन जीतेगा इस बार का सीजन?" एक अहम सवाल है जो दर्शकों के दिलों की धड़कने तेज कर रहा है। 

This new twist in Big Boss 13 finale will prove to be the game changer

बिग बॉस की बढ़ती टीआरपी (Big Boss 13 TRP) की वजह से ये शो पहली बार इतना लंबा चला है। वहीं 'बिग बॉस' फिनाले (bigg boss finale) को लेकर कुछ न कुछ नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि फिनाले की रात शो-मेकर्स दर्शकों को तगड़ा झटका देने वाले हैं। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या होने वाला है जिससे फिनाले में शो के दर्शकों की धड़कने तेज हो जाएंगी। 

12-02-2020164915Thisnewtwist2

मिली जानकारी के मुताबिक, इस बार बिग बॉस के विनर (bigg boss 13 winner) का चुनाव अलग अंदाज में किया जाएगा। फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर 'बिग बॉस 13' का विनर तय किया जाएगा। "द खबरी" नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट एविक्शन (bigg boss 13 eviction) के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी। वहीं फिनाले से पहले डबल एविक्शन हो जाएगा। लेकिन अब तक इस बात मेकर्स या चैनल की तरफ से की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है। शो में अब 7 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा बचे हैं। 

Web Title: This new twist in Big Boss 13 finale will prove to be the game changer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया