कथा आयोजक पर एफआईआर दर्ज होने पर सपा ने खोला मोर्चा


NP1357 13/02/2020 11:47:18
351 Views

बदायूं। उघैती थाना क्षेत्र के गांव दियोहरी अमृत में भंडारे की दावत खाने के बाद एक साथ 500 लोगों की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद स्वास्थ महकमे के साथ ही जिला प्रशासन में हडकंप मच गया था। मामला बडा होने पर शासन ने भी डीएम से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

13-02-2020114920SPopensfront1

स्वास्थ्य  विभाग की टीमों के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी तीन दिन व रात भर गांव में ही डेरा डाले रहे। तब कंही चौथे दिन जाकर हालत पर काबू पाया जा सका है। हालांकि कुछ मरीज अभी भी जिला मुख्यालय पर मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल में भर्ती हैं। जहां डीएम सीडीओ व जनप्रतिनिधियों ने पहुंचकर मरीजों का हाल चाल जाना। 

वहीं जिलाधिकारी ने बेहतर उपचार के लिए सीएमओ को कडे निर्देश दिए थे। लेकिन अब खाद्य सुरक्षा अधिकारी की तहरीर पर उघैती थाना पुलिस द्वारा कथा आयोजक व दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद मामला और गर्मा गया है। कथा आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है। इसके साथ ही क्षेत्रीय सपा विधायक ओमकार सिंह यादव के पुत्र व जिला सहकारी बैंक के पूर्व चैयरमेन ब्रजेश यादव ने बुधवार को गांव पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारियों पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

13-02-2020114925SPopensfront2

दियोहरी अमृत पहुंचे सपा नेता ने कहा कि जिस तरह से कथा आयोजक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है उससे प्रशासनिक अधिकारियों की मंशा साफ है कि दोषियों को बचाकर निर्दोषों को फंसाने का षडयंत्र रचा जा रहा है। सपा नेता ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाते हुए अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी निर्दोष को फंसाया गया तो समाजवादी पार्टी सडकों पर उतरकर आन्दोलन करेगी।

यह भी पढ़ें- 

कथा की दावत खाने के बाद 450 से अधिक लोग डायरिया की चपेट में

दूसरे दिन भी सरकारी स्कूल में बने रहे अस्थाई अस्पताल!

Web Title: SP opens front when FIR is filed against Katha organizer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया