राम मंदिर में सफाई की भी नौकरी मिली तो छोड़ दूंगा वक्फ बोर्ड : वसीम रिजवी


NP1509 13/02/2020 14:55:39
34 Views

Lucknow. राम मंदिर निर्माण और इसके रखरखाव के लिए बने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्यों की नियुक्ति को लेकर मंथन जारी है। इसी बीच शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का बड़ा बयान सामने आया है। वसीम रिजवी ने कहा कि वह ट्रस्ट में किसी भी रूप में मिलने वाली जिम्मेदारी को तैयार हैं। अगर ट्रस्ट में उन्हें जगह मिलती है तो वह खुद को भाग्यशाली समझेंगे। 

13-02-2020150936WasimRizvisa1

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने यह भी कहा कि वह उस मंदिर में भगवान की मूर्ति की सेवा करेंगे। वह वहां की मस्जिद में नमाज भी पढ़ेंगे और श्री राम की मूर्ति की साफ-सफाई भी करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें भगवान राम की मूर्ति की साफ-सफाई की नौकरी भी मिल जाएगी तो वह वक्फ बोर्ड की नौकरी छोड़ देंगे। 

धर्म के ठेकेदार मुझे इस्लाम से खारिज नही कर सकते: रिजवी 

रिजवी ने बस यहीं नही रूके उन्होंने आगे कहा कि वह भगवान राम का सम्मान करते हैं। अगर वह भगवान राम के मंदिर मे टीका लगाकर हाथ जोड़कर खड़े होते हैं तो धर्म के ठेकेदार उन्हें इस्लाम से खारिज नही कर सकते। उन्होंने कहा कि इससे नफरतें खत्म होंगी और ऐसी ही कोशिशों से भारत चलता रहेगा। 

यह भी पढ़ें:-...लखनऊ कचहरी परिसर में देशी बम से हमला, बार एसोसिएशन के पदाधिकारी हुए घायल

Web Title: Wasim Rizvi said that if I also got a cleaning job in Ram temple I will leave the Waqf Board ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया