अमेठी मर्डर: प्रेमी का सनसनीखेज खुलासा, इसलिए की थी प्रेमिका की निर्मम हत्या!


NP1357 13/02/2020 15:55:50
55 Views

राम मिश्रा/अमेठी

अमेठी में युवती की हत्या के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी कोई और नहीं, बल्कि युवती का प्रेमी है जिसने पुलिस पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा किया है। हत्यारोपी ने बताया कि युवती उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी, जिसकी वजह से उसने चाकू से हमला किया था। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

13-02-2020155705SensationalRe1

अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी दयाराम सरोज ने बताया कि प्रेम संबंधों के चलते युवती की हत्या की गई थी। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने बताया कि वह और मृतका एक दूसरे से प्रेम करते थे और मृतका उस पर शादी का दबाव बनाती थी और आरोपी पहले से ही शादीशुदा था, इसलिए उसने युवती की चाकू से मारकर हत्या कर दी।

बता दें कि मृतक युवती के पिता ने गौरीगंज थाने में लिखित तहरीर दी कि 11/12 फरवरी की रात करीब 01:30 बजे उसकी पुत्री जो घर के पीछे आंगन में तख्त पर लेटी थी। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति पेट व गले में चाकू मारकर भाग गया। इस घटना से हड़कम्प मच गया था। वहीं, घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Web Title: Sensational Reveal of Lover, This was because of the ruthless murder of the girlfriend! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया