दिल्ली चुनाव में हार से बीजेपी में बढ़ी हलचल,मनोज तिवारी को इस दिग्गज नेता ने किया तलब..


NP97 13/02/2020 16:40:40
37 Views

New Delhi. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी है। वहीं कांग्रेस का तो दोबारा फिर खाता नहीं खुला। इसके साथ ही जीत का दमखम की चुनौती करने वाली बीजेपी को महज 8 सीटों पर संतोष करना पड़ रहा है। बीजेपी में बीजेपी की करारी हार से हलचल बढ़ गई है। गुरुवार को दिल्ली बीेजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तलब​ किया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी शुक्रवार को अपने नेताओं के साथ हार की समीक्षा के साथ बैठक करेगी। 

13-02-2020164503ManojTiwariw1

दिल्ली में बीजेपी ने 45 से 48 सीट जीतने का किया था दावा

दिल्ली चुनाव में मुख्य लड़ाई आम आदमी पार्टी व बीजेपी के बीच थी। जहां एक तरफ आप अपने काम के बदौलत वोट मांग रही थी वहीं दूसरी तरफ भाजपा हिंदू-मुस्लिम करके हिंदुओं को रिझा कर वोट मांग रही थी। वहीं कुछ भाजपा नेताओं ने दावा किया था इस बार चुनाव में बीजेपी 45 से 48 सीटें मिल रही है। मगर चुनाव में बीजेपी ने पहले से ज्यादा सीटें ली हैं मगर ​उतनी नहीं मिली जितनी कि उन्होंने अपेक्षा की थी। इसी कारण अब जनता में बीजेपी के उन दावों को याद किया जा रहा है। 

13-02-2020164843ManojTiwariw2

मनोज तिवारी ने ली है हार की जिम्मेदारी

दिल्ली में बीजेपी की करारी हार के बाद लोग सीधे तौर पर मनोज तिवारी से सवाल पूछ रहे हैं। दरअसल मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। मनोज तिवारी ने कहा था कि बतौर प्रदेश अध्यक्ष हार की ​नैतिक जिम्मेदारी हमारी है। तिवारी ने कहा था कि कार्यकर्ताओं ने जो कठिन अध्यक्ष परिश्रम किया है,उसके लिए सबको साधुवाद देता हूं सभी ने कड़ी मेहनत की है। दिल्ली की जनता का ये जो जनादेश है,उसको सिर माथे रखते हुए मैं अरविंद अरविंद केजरीवाल को बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि दिल्ली को हम अपना समर्थन देते रहेंगे। हालांकि हमें उम्मीद है कि अब ब्लेम गेम कम हो और काम ज्यादा हो।

आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव का परिणाम 11 फरवरी को आया है। दिल्ली में आप को 70 में से 62 ,बीजेपी 8 जबकि कांग्रेस को 0 सीट पर जीत मिली है।

 

Web Title: Manoj Tiwari was summoned by this veteran leader due to the stir in BJP due to the defeat in Delhi elections. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया