तेजस्वी यादव का पत्ता काटने की तैयारी, ये दिग्गज होगा महागठबंधन का सूत्रधार


NP1509 13/02/2020 16:40:35
1057 Views

Patna. दिल्ली में राजद और कांग्रेस की हार का असर अब बिहार में दिखने लगा है। बिहार में महागठबंधन का सूत्रधार कौन होगा? इसको लेकर विपक्षी दलों में बहस छिड़ गयी है। दरअसल, शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश साहनी नहीं चाहते कि बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव महागठबंधन का नेतृत्व करें। वहीं, शरद यादव को महागठबंधन का सूत्रधार बनाए जाने की चर्चा है। 

13-02-2020165108SharadYadavw1

मीडिय़ा रिपोर्टस के मुताबिक, दिल्ली में राजद की हार के बाद अचानक पटना के एक होटल में शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी महत्वपूर्ण बैठक करने पहुंचे। इस बैठक के बाद तीनों नेताओं के बयान से मिले संकेत इस बात की ओर इशारा करते हैं कि शरद यादव की बड़ी भूमिका निभाने की तैयारी में हैं। 

महागठबंधन का नेतृत्व के करने सवाल पर शरद यादव ने कहा कि दिल्ली ने नई राह दिखाई है, बिहार में भी इसका असर पड़ेगा। फ़िलहाल महागठबंधन का चेहरा कौन होगा, यह आम सहमति से तय किया जाएगा। राजनीति में ये सब बातें होती रहती हैं। 

कुशवाहा और साहनी ने शरद यादव के नाम पर लगायी मुहर 

उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश ने शरद यादव को अपना नेता मान लिया है। कुशवाहा ने साफ़-साफ़ कहा कि शरद यादव महागठबंधन के चेहरा बनें इसमें कुछ भी बताने की ज़रूरत क्या है? नेचुरल चेहरा हैं शरद जी। उन्होंने कहा कि आज लालू जी बाहर रहते तो तब तो ठीक था। वह चेहरा रहते, लेकिन जब लालू जी बाहर नहीं हैं तो ऐसा चेहरा तो चाहिए और वो शरद जी हैं। 

वहीं, साहनी ने भी साफ-साफ कहा कि शरद जी महागठबंधन के चेहरा बनें ये वह चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम सब शरद जी से सीखते हैं और शरद जी की बात को भी सब लोग मानेंगे। वह महागठबंधन के अभिभावक जैसे हैं।

यह भी पढ़ें:-...राम मंदिर में सफाई की भी नौकरी मिली तो छोड़ दूंगा वक्फ बोर्ड : वसीम रिजवी

Web Title: Sharad Yadav will be the head of the grand alliance in Bihar assembly elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया