लखनऊ कोर्ट में बम धमाके के बाद कानपुर में अलर्ट


NP1509 13/02/2020 17:31:42
42 Views

Kanpur. लखनऊ न्यायालय परिसर में गुरुवार को बम धमाके के बाद कानपुर में कचहरी परिसर की सुरक्षा को लेकर अफसरों ने अलर्ट जारी किया। अलर्ट के बाद सक्रिय पुलिस ने कोर्ट परिसर के चप्पे-चप्पे की छानबीन कर तलाशी ली। परिसर में आने जाने-वाले वाले लोगों पर पैनी नजर रखते हुए संदिग्धों व्यक्तियों की तलाशी भी ली गई।

13-02-2020173719AlertinKanpu1

गुरुवार दोपहर को सीओ एलआइयू सूक्ष्म प्रकाश की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने न्यायालय और कचहरी परिसर में तलाशी अभियान चलाया। एंटी सबोटॉज टीम के साथ बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वाड  टीम ने संदिग्ध वस्तुओं, कबाड़ में तब्दील अलमारियों आदि की जांच की।

कानपुर न्यायालय के सभी गेटों पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के साथ तलाशी के दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। शताब्दी गेट की ओर से आने वाले लोगों के बैग स्कैनर मशीन से चेक किये जा रहे हैं। अन्य गेट पर भी डीएफएमडी (डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर) से लोगों को आने दिया गया। 

सीओ का कहना है कि लखनऊ कोर्ट में बम धमाके के बाद सतर्कता के मद्देनजर चेकिंग अभियान कानपुर में चलाया जा रहा है। इस दौरान बार एसोसिएशन के महामंत्री कपिलदीप सचान, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उपेंद्र पाल सिंह, अविनाश चंद्र, राजवीर सिंह, अनुपम सिंह समेत कई पदाधिकारी और वरिष्ठ अधिवक्ता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-...लखनऊ कचहरी परिसर में देशी बम से हमला, बार एसोसिएशन के पदाधिकारी हुए घायल

Web Title: Alert in Kanpur after bomb blast in Lucknow court ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया