नहर किनारे नीम के पेड़ पर झूलता मिला महिला का शव


D. K. SHUKLA 14/02/2020 08:26:42
42 Views

Unnao. बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार देर शाम एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर फांसी के फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महिला के इस आत्मघाती कदम के पीछे पति पत्नी की आपसी तकरार को वजह बताया जा रहा है। 

14-02-2020085136Womansbodyf1

बिहार थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी अमृतलाल की पत्नी पूजा (25) का शवा संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से तकरीबन डेढ़ किलोमीटर दूर नहर के निकट नीम के पेड़ से बने फंदे पर झूलता मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब महिला का शव पेड़ पर झूलता देखा तो गांव में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतरवाने के बाद महिला की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए। तकरीबन एक घंटे बाद उसकी शिनाख्त में सफल रही पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

14-02-2020085206Womansbodyf2

बता दें कि अमृतलाल गांव में ही रहकर राजगीरी का काम करता है। पति अमृतलाल के मुताबिक सुबह तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। दोपहर लगभग 3 बजे वह बिना किसी को बताए घर से चली गयी थी। काफी खोजबीन में उसका कहीं पता नहीं चला। देर शाम उसका शव नहर किनारे पेड़ से लटकता मिला।

बता दें कि पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। महिला के यह आत्मघाती कदम उठाने के पीछे आपसी अनबन को ही वजह माना जा रहा है। प्रभारी थाना निरीक्षक विकास कुमार पांडे ने बताया कि घटना के संबंध में किसी तरह की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

 दो बच्चों से हमेशा के लिए छिन गयी मां की ममता

क्रोध और आवेश में आकर जो कदम उठाए जाते हैं। अक्सर उनका खामियाजा दूसरों को भुगतना पड़ता है। पूजा की मौत के मामले में ही कुछ ऐसा ही है। इस घटना के बाद उसके दो बच्चों आलोक (6) व अनुष्का (5वर्ष) ताउम्र मां की ममता से वंचित हो गए। घटना की सूचना पाकर बेटी के ससुराल पहुंची मोहिद्दीनपुर निवासी पूजा की मां शिव देवी ने बताया कि करीब 9 वर्ष पूर्व अमृतलाल से उसने पूजा की शादी की थी। 

यह भी पढ़ें...लखनऊ कोर्ट में बम धमाके के बाद कानपुर में अलर्ट

Web Title: Woman's body found hanging on neem tree along the canal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया