ओवररेट शराब का विरोध करने पर सैल्समैन ने दलित को किया लहूलुहान


NP1357 14/02/2020 10:50:30
100 Views

Badaun. शराब की दुकानों पर आए दिन ओवररेट की शिकायतें आती हैं, लेकिन आबकारी विभाग कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति कर अपनी पीठ थपथपा लेता है। ऐसा ही मामला एक वजीरगंज थाना क्षेत्र के बगरैन से सामने आया है, जहां शराब की दुकान पर ओवररेट का विरोध करने पर सेल्समैन ने ग्राहक के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं सेल्समैन के हमले से विरोध करने वाला व्यक्ति लहूलुहान हो गया।

14-02-2020105345SalsmanneDal1

बगरैन निवासी दलित दीनदयाल पुत्र केसरीलाल ने वजीरगंज थाना पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि बुधवार शाम आठ बजे करीब वह सरकारी शराब की दुकान पर शराब खरीदने गया था, जहां रेट से महंगी शराब बेचने का विरोध किया तो मौके पर मौजूद सेल्समैनों ने उसके साथ मारपीट कर जातिसूचक शब्दों के साथ गालियां दीं।

सैल्समैनों द्वारा की गयी मारपीट से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया, जहां उसके 14 टांके आए हैं। आरोप है कि पुलिस भी सैल्समैनों का बचाव करती नजर आ रही है, जबकि शराब सैल्समैनों की दबंगई साफ उजागर होती नजर आ रही है। अब देखना है कि ऐसे दबंग सेल्समैनों के खिलाफ पुलिस व आबकारी विभाग कोई कार्रवाई करता है कि नहीं है।

यह भी पढ़ें- 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कैंटर पलटा, 35 लोग घायल

लखनऊ सीएए हिंसा: 13 लोगों को चुकाने होंगे 21.76 लाख रुपए, 7 की रिकवरी नोटिस खारिज

Web Title: Salsman ne Dalit ko peeta ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया