पुरानी रंजिश में अधेड़ की लाठी डंडो से पीट पीट कर हत्या


D. K. SHUKLA 14/02/2020 09:58:51
59 Views

. एसपी ने मौके पर पहुंच कर की जांच पड़ताल 
. बारासगर थाना क्षेत्र के पुरौना गांव की घटना
Unnao.
बारासगवर थाना क्षेत्र के पुरौना गांव में एक युवक का शव गांव के एक युवक के खेत में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी। परिजनों ने गांव के एक युवक पर पुरानी रंजिश के चलते घर से बुलाकर हत्या करने का अरोप लगाया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी ने घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया। सुरागकशी के लिए डॉग स्क्वायड, फारेंसिक और सर्विलांस टीमों की मदद ली जा रही है। एसपी ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए तीन टीमे गठित कर दी गयी है। जल्द ही हत्या पुलिस की गिरफ्त में होगा। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

14-02-2020110901Oldmanwasbe1 
 

मिली जानकारी के मुताबिक बारासगवर थाना क्षेत्र के गांव पुरौना में शिवशंकर(50) पुत्र महावीर का शव गांव के श्रीपाल के खेतों में शुक्रवार सुबह पड़ा​ मिलने से सनसनी फैल गयी। अधेड़ की हत्या की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे घटनाक्रम से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।

14-02-2020110931Oldmanwasbe2 
 

पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर ने बीघापुर क्षेत्राधिकारी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना करने के साथ मृतक के परिजनों से बात की। शिवशंकर के परिजनों ने गांव के ही श्रीपाल धानुक पर लाठी डंडो से पीट पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक उससे पहले रंजिश चलती थी। लेकिन उसने बदला लेने के लिए सुनियोजित ढंग से पहले शिवशंकर से नजदीकिया बढ़ाई और फिर उसे बुला कर उसकी हत्या कर दी।

14-02-2020111007Oldmanwasbe3 
 

इस प्रकरण में एसपी विक्रांतवीर का कहना है कि मामले की छानबीन के लिए डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और सर्विलांस टीम की मदद ली जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। घटना के शीघ्र अनावरण के लिए तीन टीमे गठित कर दी गयी हैं। 


यह भी पढ़ें...शर्मनाक: यहां कक्षा पांच का छात्र गौशाला के पशुओं की देखभाल में खपा रहा बचपन

 

 

 

 

Web Title: Old man was beaten to death in old enmity ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया