गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की पत्नी ने जिला प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप..


NP97 14/02/2020 13:59:28
19 Views

Ahmedabad. गुजरात के पाटीदार समुदाय के दिग्गज नेता हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल पटेल ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। किंजल का आरोप है कि तकरीबन पिछले 20 दिनों से मेरे पति हार्दिक पटेल का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। देशद्रोह के केस में 18 जनवरी को हार्दिक को गिरफ्तार कर लिया था,और अब पुलिस बार-बार आकर उनसे हार्दिक के बारे में पूछकर परेशान कर रही है।

14-02-2020140357ThewifeofPa1

हार्दिक के ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है

हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल पटेल ने कहा कि मेरे पति ​तकरीबन 20 दिनों से घर से लापता हैं। हमें हार्दिक के ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। किंजल पटेल ने कहा कि साल 2017 में यह सरकार कह रही थी कि पाटीदारों पर सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे,मगर इसके बावजूद सिर्फ निशाना हार्दिक पटेल को अकेले क्यों बनाया जा रहा है। किंजल ने कहा कि यह सरकार नहीं चाहती है कि ​हार्दिक जनता से मिले और बातचीत करें और जनता के मुद्दों को उठाना बंद करें। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने 12 फरवरी को ट्वीट कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को विधानसभा चुनावों में जीत की बधाई दी थी। 

14-02-2020140459ThewifeofPa2

11 फरवरी को जेल में बंद करने का आरोप हार्दिक ने सरकार पर लगाया था

दरअसल 11 फरवरी को हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से गुजरात पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया था। हार्दिक पटेल ने टवीट में गुजरात सरकार पर जेल में बंद करने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था। हार्दिक ने कहा कि इस झूठे मुकदमे में मेरी अग्रिम जमानत की प्रक्रिया हाईकोर्ट में चल रही है। मेरे कई सारे गैर जमानती वारंट भी निकाले गए हैं। गुजरात में पंचायत के चुनाव आ रहे हैं,इसलिए बीजेपी सरकार मुझे में डालने की कोशिश कर रही है। हार्दिक ने ट्वीट में लिखा कि मैं बीजेपी सरकार के खिलाफ लड़ता रहूंगा। जल्द मिलेंगें,जय हिंद। 

 

 

Web Title: The wife of Patidar leader Hardik Patel of Gujarat made serious allegations against the district administration .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया