Bigg Boss 13: मेकर्स का सलमान से मिलने से इंकार, बोले-विनर तो सिद्धार्थ शुक्ला ...


NAZO ALI SHEIKH 14/02/2020 14:50:58
1130 Views

Mumbai. टेलीवीजन के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Big boss 13) के ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) होने में सिर्फ एक दिन और बाकी है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लगभग विनर बना दिया गया है। शो के होस्ट सलमान खान (Host Salman Khan) इस संबन्ध में बिग बॉस के मेकर्स से अपनी नाराजगी जता चुके हैं।

14-02-2020145447Biggboss13m1

यह दावा बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Producer Kamal Khan) ने किया था। अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। कमाल आर खान के इस ट्वीट पर फैन्स कमेंट के जरिए जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: विनर का नाम हुआ लीक, इस कंटेस्टेंट के फैंस में खुशी की लहर

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा- मेरे सूत्रों के अनुसार, "मनीषा शर्मा ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ मीटिंग करने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि यह उनका शो है और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही होंगे। चैनल इसे होस्ट करने के लिए सलमान खान को भुगतान कर रहा है, इसलिए सलमान कोई एहसान नहीं कर रहे हैं।" कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट के जरिए यह दावा किया कि बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान के साथ मीटिंग करने से इनकार कर दिया है।

14-02-2020145505Biggboss13m2

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इसस पहले अपने ट्वीट में लिखा था- "मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनाया जाए। सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है। इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी।" 

Web Title: Bigg boss 13 makers refused meeting with salman khan sidhart shukla winner kamaal r khan tweet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया