अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप पर अटाॅर्नी जनरल विलियम बर ने लगाया ये बड़ा आरोप..


NP97 15/02/2020 14:42 PM
10 Views

Washigaton. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ उनके करीबी अटॉर्नी जनरल विलियम बर ने बड़ा आरोप लगाया है। अटॉर्नी जनरल विलियम बर ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू के दौरान ट्रंप पर आरोप लगाया है। बर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं ट्रंप के ट्वीट व लगातार बयानबाजी से बहुत परेशान हूं। बर ने कहा कि अगर राष्ट्रपति ट्वीट करना बंद करें तो हम कुछ काम कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ट्वीट करना बंद करे तो हम कुछ काम कर सकेंगे।

Attorney General William Barr made this big accusation on US President Trump ..

अटॉर्नी जनरल ने सार्वजनिक रूप से ट्रंप को लगाई फटकार

अटॉर्नी जनरल विलियम बर ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सार्वजनिक रूप से संवेदनशील जांच पर टिप्पणी करने के लिए फटकार लगाई है। बर ने कहा कि न्यायिक विभाग ने अभियोजकों के इस्तीफें के बाद उचित कार्रवाई करते हुए इस सप्ताह रोजर स्टोन के मामले को संभाला था। 

Attorney General William Barr made this big accusation on US President Trump ..

पूर्व सलाहकार ने लगाया हेरफेर का आरोप

दरअसल राष्ट्रपति ट्रंप पर उनके ही पूर्व सलाहकार रोजर स्टाने की सिफारिश में हेरफेर का आरोप लगाया था। जिसके बाद न्याय विभाग के चार अभियोजकों को इस्तीफा देना पड़ा था। बर एक ही एक मात्र व्यक्ति हैं,जो ट्रंप के बचाव में खड़े हैं। वे अगले महीने कांग्रेस में गवाही देंगे। वे स्टोन के लिए सजा कम करने की मांग कर रहे हैं। 

बर ने पहले राष्ट्रपति के हस्तक्षेप काम कर रहे हैं

मीडिया ने जब इससे पहले अटॉर्नी जनरल से पूछा था कि राष्ट्रपति ट्रंप आपके काम में हस्तक्षेप कर रहे हैं तो उन्होंने साफ मना कर दिया था मगर अब वे खुद उन परेशान करने का आरोप लगाया था। इसके चलते अमेरिकी सदन के डेमोक्रेट्स सदस्यों ने ट्रंप के खिलाफ कड़ा रूख अपना लिया है। 
 

 

 

Web Title: Attorney General William Barr made this big accusation on US President Trump .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया