कांग्रेस का योगी सरकार पर निशाना, कहा- यूपी में कानून व्यवस्था फेल


NP1357 15/02/2020 16:52:09
47 Views

Lucknow. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार (लल्लू) ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाएं, बच्चियां और दलित बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं। सूबे में जंगलराज कायम है। एनसीआरबी की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सरकार में सबसे अधिक अत्याचार दलितों पर ही हुआ है। लॉ एंड आर्डर के मामले में सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। 

15-02-2020165411Congresstarge1

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधि मंडल उर्सला अस्पताल पहुंचा। कांग्रेस नेताओं ने इलाज करवा रहे दलितों से मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। घायल दलितों ने अपना दर्द कांग्रेस नेताओं से साझा करते हुए बताया कि ग्रामीणों की तरफ से कथा का आयोजन किया गया था। गांव के ही जाति विशेष के दबंगों ने खलल डालते हुए बाबा भीमराव अंबेडकर का पोस्टर फाड़ा। विरोध करने पर दबंगों ने हमला कर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की।

15-02-2020165416Congresstarge2

घायल दलितों ने बताया कि पुलिस अब इस पूरे मामले पर समझौता करने के लिए दबाव बना रही है। आरोप है कि दबंग आरोपी राजनीतिक दल से जुड़े हैं, जिसकी वजह से उनको सरकार का संरक्षण प्राप्त है। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर महिलाओं, बच्चों तक को लाठी-डंडों से पीटा। दबंग राह चलते गांव में महिलाओं व लड़कियों के साथ अक्सर अश्लीलता करते हैं। बता दें कि कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल में राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल, पूर्व सांसद राजाराम पाल, राकेश सचान, शहर हरप्रकाश अग्निहोत्री, ऊषा रानी कोरी, विकास अवस्थी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- 

मुंबई में CAA के खिलाफ 'महामोर्चा' रैली, महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के नेता भी होंगे शामिल

भारत ने तुर्की को दी नसीहत,कहा हमारे आतंरिक मामलों में न दे दखल..

Web Title: Congress targeted Yogi government said law and order failed in UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया