Bigg Boss 13 Winner: ...तो ऐसे विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम को मिला ये स्पेशल पैकेज


NAZO ALI SHEIKH 16/02/2020 10:51:12
2627 Views

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Big boss 13)  ने चार महीने बाद अपना विनर सिद्धार्थ शुक्ला (winner Siddharth Shukla) को चुना। आसिम रियाज (Asim Riaz) रहे सेकेंड उन्हें और 4 फाइनलिस्ट को बिग बॉस की तरफ से एक स्पेशल पैकेज (Special Package) मिला है। वहीं सिद्धार्थ ने बिग बॉस की चमकती हुई ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इसके साथ ही उन्होंने इनाम की राशि के रूप में 40 लाख रुपये भी जीत लिए। फिनाले से पहले यह अंजादा लगाया जा रहा था कि आखिरी मुकाबले में सिद्धार्थ और आसिम ही एक दूसरे के सामने होंगे। सिद्धार्थ जिन पांच वजहों से विनर बनें है वो ये हैं।  

16-02-2020105409BiggBoss13W2

  फेमस पर्सनालिटी

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में आने से पहले ही टेलीविजन के फेमस पर्सनालिटी रह चुके हैं। सिड की इमेज टीवी इंडस्ट्री में संस्कारी बेटे और पति की बनी हुई है। इस इमेज को बनाने में उनकी सबसे ज्यादा मदद सीरियल बालिका वधू (serial balika vadhu) ने की। पहले से चर्चित होना सिद्धार्थ के लाभदायक रहा, जिसकी वजह से उन्हें दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में देर नहीं लगी।

  लवर ब्वॉय इमेज 

बिग बॉस के घर में आने से पहले सिद्धार्थ के अफेयर के खूब चर्चे रहे हैं। रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ को लेकर भी खबरों का बाजार काफी गर्म रह चुका है। शो में आने से पहले ये भी बताया गया कि सिद्धार्थ ने आरती सिंह (Aarti Singh) को भी डेट किया। वहीं शो के बीच शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की एंट्री हुई, जिन्होंने ये खुद कहा कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशन में रहीं। इसके बाद एक वक्त पर ये भी कहा गया कि कलर्स की टीम में काम करने वाली एक महिला भी उनके साथ रिलेशन में है। पूरे सीजन में उठी इन बातों का फायदा सिद्धार्थ को मिला, इन वजहों से वो खूब सुर्खियों में रहे।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: विनर का नाम हुआ लीक, इस कंटेस्टेंट के फैंस में खुशी की लहर

  रश्मि से नरम-गरम रिश्ते

जब घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई पहुंचे तो लगा रिश्ता टूटने की टीस दोनों में अभी तक है। अक्सर दोनों को झगड़ते हुए देखा गया। एक दूसरे पर आरोप भी जमकर लगाए गए। लेकिन कभी-कभी ये झगड़ा प्यार में भी बदलता दिखा। एक टास्क के दौरान जब दोनों का रोमांस दिखा तो दर्शकों ने इनकी खूब तारीफ की। फिनाले में खुद सलमान खान ने कहा कि रश्मि और सिद्धार्थ की जोड़ी खूब पसंद की गई। ये एक वजह थी जिसका फायदा रश्मि और सिद्धार्थ दोनों को मिला।

16-02-2020105428BiggBoss13W3

  हमेशा टारगेट पर रहे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला विवाद के साथ ही बिग बॉस के घर में आए। कभी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से उनकी तीखी बहस हुई तो कभी दोस्त रहे आसिम रियाज से उनका झगड़ा हुआ। विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और खेसारीलाल (Khesarilal) से भी उनका छत्तीस का आंकड़ा रहा। आरती सिंह और शेफाली जरीवाला के भी निशाने पर भी कई बार सिद्धार्थ आए। 

  दर्शकों के फेवरेट सिडनाज

सिद्धार्थ को विनर बनाने में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) का भी खास योगदान रहा। बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर बनकर शहनाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच घर में करीबियां दिखीं। शहनाज ने तो ये तक कहा कि मैं शो जीतने नहीं बल्कि तुम्हें जीतने आई हूं। अगर कोई हम दोनों के बीच आया तो उसे मैं फाड़ कर रख दूंगी। दोनों की बीच की केमिस्ट्री लोगों को ऐसे पसंद की आई कि इन्हें दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' का नाम दे दिया। प्यार और तकरार की वजह से लोगों की निगाहें हमेशा इन दोनों पर रहीं।

Web Title: bigg boss 13 grand finale 2020 live updates voting poll details winners ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया