अक्षरा सिंह का डांस देखने उमड़ी भीड़, भगदड़ में आधा दर्जन लोग घायल


NAZO ALI SHEIKH 16/02/2020 16:31:16
84 Views

Patna. बिहार में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri actress Akshara Singh) के कार्यक्रम में उस दौरान बवाल मच गया जब वह डांस करने स्टेज पर पहुंची। दरअसल, कल्याणपुर के कल्याण महोत्सव (Kalyan Mahotsav) में अक्षरा सिंह का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। जैसे ही अक्षरा सिंह डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंची वहां भगदड़ (stampede) मच गई। इस भगदड़ में आधा दर्जन लोग घायल (Half a dozen people injured) हो गए हैं। सभी का इलाज कल्याणपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। 

16-02-2020165052Acrowdgather1

  रोकना पड़ा शो

घायलों में दो लोगों को गंभीर हालत में मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया है। कार्यक्रम में भगदड़ मचने से अक्षरा सिंह के स्टेज शो को बीच में ही रोकना पड़ा, जिसके बाद दर्शकों ने खूब कुर्सियां तोड़ीं। जानकारी के मुताबिक, कल्याणपुर विधानसभा की विकास योजनाओं के क्रियावन्यन के लिए विधायक ने दो दिवसीय कल्याण महोत्सव का आयोजन कल्याणपुर दुर्गा मंदिर के पास किया था।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: विनर का नाम हुआ लीक, इस कंटेस्टेंट के फैंस में खुशी की लहर

16-02-2020165124Acrowdgather2

  थाने के पास था प्रोग्राम

कार्यक्रम स्थल थाना से कुछ ही दूरी पर था। महोत्सव का उद्घाटन 14 फरवरी को पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने किया था जिसका शनिवार को समापन होना था। जैसे ही अक्षरा सिंह ने स्टेज पर शो करना शुरू किया उनको देखने के लिए लोगों मे भगदड़ मच गई। इस दौरान लोग कुर्सियां उठाकर फेंकने और तोड़ने लगे। कल्याण महोत्सव में सरकार के सभी विकास कार्यो का स्टॉल लगा हुआ था। इस संबंध में प्रशासन कुछ भी कहने से परहेज कर रही है।

Web Title: A crowd gathered to see Akshara Singh's dance, half a dozen people injured in stampede ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया