दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत सभी मंत्रियों ने संभाला पदभार


NP97 17/02/2020 14:55:51
32 Views

New Delhi. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सभी मंत्रियों ने सोमवार सुबह पदभाल संभाल लिया है। केजरीवाल सरकार के सभी मंत्रियों ने कामकाज संभालने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि अभी विभागों का बटवारा नहीं हुआ है। सिसोदिया ने बताया कि आज शाम तक सभी मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा कर दिया जाएगा। 

17-02-2020150333Allministers1
 
नई सरकार अगले पांच साल तक काम करने के लिए प्रतिबद्ध

मनीष सिसोदिया ने कहा कि नई सरकार अगले पांच साल तक काम करने को लेकर प्रतिबद्ध है। सिसोदिया ने कहा कि बजट की प्रक्रिया शुरु की जाएगी और उसी के आधार पर काम शुरु होंगे। वहीं गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी 23 फरवरी से 23 मार्च तक देश के सभी राज्यों को लोगों को आप से जोड़ने के लिए अभियान चलाएगी। इस अभियान का मकसद एक करोड़ लोगों को आप से जोड़ना है। 

17-02-2020150351Allministers2

केजरीवाल ने रविवार को सीएम पद की ली शपथ

आम आदमी पार्टी के नेता व संयोजक केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ ही मनीष सिसोदिया,गोपाल राय,इमरान हुसैन,सत्येंद्र जैन,राजेंद्र पाल गौतम और कैलाश गहलोत ने भी मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ली।

 

 

Web Title: All ministers including Delhi Chief Minister Kejriwal took charge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया