विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर ​अखिलेश ने किया ये बड़ा दावा


NP1357 17/02/2020 18:04:33
604 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बड़ा दावा दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी और 351 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

17-02-2020180619Akhileshmade1

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फतेहपुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। अखिलेश ने कहा कि आगामी विधानसभा 2022 में समाजवादी पार्टी अकेले मैदान में उतरेगी, किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी। उन्होंने दावा किया समाजवादी पार्टी 351 सीटें जीतकर अकेले दम पर सरकार बनाएगी।

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी को झाड़ू लगाया और जानवरों की सुरक्षा करना अच्छा लगता है, लेकिन ये दोनों काम बीजेपी नहीं कर पाई है। अखिलेश ने कहा कि सपा की सरकार आने बाद प्रदेश में जातीय जनगणना कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

निर्भया केस: कोर्ट ने फिर नया डेथ वारंट जारी किया, दोषियों को तीन मार्चा को होगी फांसी

मुकेश अंबानी के पड़ोसी व एवेन्यू सुपरमार्ट्स राधाकृष्ण दमानी भारत के दूसरे सबसे अमीर आदमी..

 

Web Title: Akhilesh made this big claim regarding assembly elections 2022 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया