मैं कभी शिवराज​ सिंह से नाराज नहीं हुआ तो सिंधिया से क्यों होऊंगा: कमलनाथ


NP97 18/02/2020 16:28:56
28 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ व कांग्रेस ज्योदिरादित्य सिंधिया के बीच नोकझोक जारी है। इसी बीच मीडिया से बात करते हुए कहा कि सीएम कमलनाथ ने कहा कि मैं कभी किसी से नाराज नहीं होता। मैं कभी पूर्व शिवराज सिंह नाराज नहीं हुआ तो सिं​धिया से क्यों नाराज होउगा।

18-02-2020163935Ihaveneverb1

ग्वालियर में कहा था मैं जनता का सेवक हूं

दरअसल सोमवार को ​ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में कहा था कि मैं जनता का सेवक हूं,जनता के मुद्दों के लए मेरा धर्म है। सिंधिया ने कहा हमें सब्र रखना है और अगर जिन मुद्दों को हमने अपने वचन पत्र में रखा है उनको हमें पूरा करना ही होगा। अगर नहीं होगा तो हमें सड़क पर उतरना होगा। 

विपक्ष भी दोनों नेताओं के विवाद में कूदा

भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर उनके प्रति सहानुभूति जताते हुए कमलनाथ के व्यवहार की आलोचना की है। मेंदोला ने पत्र लिखा कि कांग्रेस का वचन पत्र याद दिलाने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सार्वजनिक तौर पर आपके साथ जो व्यवहार किया वो दुखद और पीड़दायी है उससे पीड़ा का अंदाजा लगाया जा सकता है। मेंदोला ने इस पत्र के माध्यम से सिंधिया को इंदौर में भगवान हनुमान की अष्टधातु से निर्मित विराट प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के लिए शुरु हुए समारोह में आमंत्रित ​भी किया है। उन्होंने लिखा है कि यह आमंत्रण पत्र शुभ भाव से प्रेरित है और इसमें राजनीति या कोई और अर्थ मत निकालएगा। 

 

Web Title: I have never been angry with Shivraj Singh, why should I be with Sindhis: Kamal Nath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया