अनूप जलोटा को छोड़ पारस संग व्याह रचाने पहुंची जसलीन, अब सिद्धार्थ ने भी कर दिया मोहब्बत का एलान


VAMAKSHI RASTOGI 18/02/2020 15:39:07
70 Views

लखनऊ: बिग बॉस 13 के बाद एक बार फिरसे पारस छाबरा कलर्स के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज गिल के साथ दिखेंगे। आपको बता दें कि शहनाज गिल और पारस छाबरा अपने अपने पार्टनर की तलाश करने वाले हैं।  

18-02-2020170140अनूपजलोटाको1

शो की शुरुआत हो चुकी है और पहले ही दिन 'मुझसे शादी करोगे' ने धमाल मचा दिया है। पारस और शहनाज गिल के फैंस को यह शो बेहद पसंद आ रहा है। हाल ही में 'मुझसे शादी करोगे' का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू भी नज़र आ रही हैं जो की बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

ये भी पढे: अहमदाबाद में ट्रंप के आगमन को लेकर झुग्ग्यिों को ढकने के लिए बनाई जा रही दीवार,शिवसेना ने साधा निशाना..

18-02-2020170447अनूपजलोटाको2

उन्होंने एंट्री मारते ही पारस को जमकर इम्प्रेस करने की कोशिश की और अपने डांस से खूब धमाल मचाया। ऐसा लग रहा है कि वे पारस से शादी करने की पूरी तैयारी करके आई हैं। वहीं, शहनाज की बात करें तो उन्हें कई लड़के इम्प्रेस करने आए, मगर उन्‍हें कोई इतना खास नहींं लगा, क्याेंकि उनके दिल में तो कोई और छुपा बैठा है।

खास बात यह है कि शहनाज को सरप्राइज देने सेट पर पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला को उन्होंने बंद आँखों से पहचान लिया। दरअसल, शहनाज को बंद आंखों से लड़कों को पहचानना था और जब उन्होंने सिद्धार्थ को छुआ तो वह उन्हें तुरंत पहचान गईं। सिद्धार्थ ने शहनाज के लिए अपना प्यार भी बयां किया।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Follow our page @mujhseshaadikarogecolors for more updates. . . . . #bigboss13 #bigboss13season #bigboss13updates #bigboss #sidnaaz #unseenundekha #biggboss #salmankhan #asimriaz #shehnaazgill #sidharthshukla #shehnazgill #bollywood #mujhseshaadikaroge #salman #india #love #bigbrother #picoftheday #instalove #trending #punjabisuits #sidnaazforever #sidnaazlovers #sidnaazmoment #sidnaz #voot #khabri #instagram #sidhearts @realsidharthshukla @shehnaazgill @asimriaz77.official @imrashamidesai @artisingh5 @shefalibaggaofficial

A post shared by Mujhse Shaadi karoge (@mujhseshaadikarogecolors) on

ये भी पढे: UP Budget 2020: बजट में पुलिसकर्मियों के लिए यह बड़े ऐलान

 

Web Title: Jasleen left Anup Jalota to marry Paras Chhabra, while Siddharth Shukla confessed his love ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया