सपा को रास नहीं आया योगी सरकार का चौथा बजट..


NP97 18/02/2020 17:46 PM
19 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को अपना चौथा बजट पेश कर दिया है। योगी सरकार ने अब तक का सबसे बड़ा बजट पेश किया है। सरकार ने 5 लाख 12 हजार 860 करोड़ 72 लाख का यह बजट कई मामलों में ऐतिहासिक है। मगर विपक्षी दलों को सरकार का यह बजट रास नहीं आया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस बजट के जरिए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले बजट में विकास की बात होती थी मगर अब सिर्फ गोली बारी की बात होती है। 

SP did not like the fourth budget of the Yogi government ..

बजट पहले लैपटॉप और मेट्रो के लिए जाना जाता था

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता करते हुए योगी के बजट पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले बजट में विकास,एक्सप्रेस वे,लैपटाप और मेट्रो के लिए जाना जाता था,मगर अब गोली और बोलीे का परसेप्शन बन रहा है। पूर्व सीएम ने कहा कि इस सरकार से ना गंगा साफ हुई और ना ही यमुना,क्योंकि सरकार की मंशा ही साफ नहीं है। किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा किया गया,मगर एक प्रतिशत किसी आय नहीं बढ़ी। 

SP did not like the fourth budget of the Yogi government ..

मायावती ने भी योगी के बजट पर सवाल खड़े किये

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने इस बजट से सवाल खड़े किये हैं। मायावती ने ट्वीट में लिखा कि यूपी सरकार का आज विधानसभा में पेश बजट जनता की आशाओं व आकांक्षाओं के साथ छलावा है। इस बजट से प्रदेश का विकास व यहां की 22 करोड़ जनता का हित /कल्याण संभव नहीं है। यहीं बुरा हाल इनके पिछले बजटों का भी रहा है,जो जनहित /जनकल्याण के मामले में  बीजेपी की कमजोर इच्छाशक्ति का परिणाम है। 
 

 

 

Web Title: SP did not like the fourth budget of the Yogi government .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया