बंटी और बबली 2: फिल्म के निर्माताओं ने दिया एक बड़ा झटका....


VAMAKSHI RASTOGI 18/02/2020 17:54:00
87 Views

मुंबई: अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' एक बार फिर से फैंस को गुड़गुदाने आ रही है। फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, वे 'बंटी और बबली' का सीक्वल 'बंटी और बबली 2' को बहुत जल्द बड़े पर्दे पर उतरेंगे, यह फिल्म 26 जून को रिलीज होगी। निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा कि पूरे देश के लिए, 'बंटी और बबली' उन फिल्मों का हिस्सा रही है, जिन्हें देखते हुए हम बड़े हुए हैं। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इसके साथ कई सारी पुरानी यादें जुड़ी हुई है।

18-02-2020180218BuntyaurBubb2

उन्होंने आगे कहा कि जब हम 'बंटी और बबली 2' के लिए लोगों को डिजाइन कर रहे थे, तो हमें पता था कि हम पहले वाले लोगों को ही रखेंगे. मुझे ऐसा लग रहा है कि इस कदम को सिनेमाप्रेमियों द्वारा खूब पसंद किया जाएगा क्योंकि इससे उनकी कई सारी पुरानी यादें ताजा हो जाएगी।

यह भी पढे: UP Budget 2020: बजट में पुलिसकर्मियों के लिए यह बड़े ऐलान

18-02-2020180205BuntyaurBubb1

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने अपने फेंस के लिए इस बार एक बड़ा ट्विस्ट प्लान किया है, पिछली बार 'बंटी' का किरदार अभिषेक बच्चन निभाते नजर आए थे जबकि इस बार सैफ अली खान 'बंटी' का रोल निभाते नजर आएंगें।

फिल्म में दर्शकों को सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी दिखाई देगी, जिन्हें बंटी और बबली के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा करेंगे, जो यश राज फिल्म्स के बैनर तले 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है'  जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुके हैं.

यह भी पढे: महाभियोग से मुक्ति, लेकिन ट्रंप के आगे दुश्वारियां और भी...

Web Title: Bunty aur Bubbly 2 Filmmakers gave the biggest shock ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया