बड़ी खबर: डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले गुजरात के कांडला बंदरगाह पर मिला एक सैटेलाइट फोन..


NP97 18/02/2020 18:29 PM
19 Views

Ahmedabad. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले गुजरात के कांडला बंदरगाह पर एक सैटेलाइट फोन मिला है। कांडला बंदरगाह पर एक मछुआरे को सैटेलाइट फोन मिला है। मछुआरे ने सैटेलाइट फोन को कांडला तटीय पुलिस थाने को सौंप दिया है। पूर्व परिक्षिता राठौड़ ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा,मछुआरे ने यह सैटेलाइट फोन पुलिस को सौंप दिया हे। फिलहाल इस खबर से पुलिस  प्रशासन में कोहराम मचा हुआ है। 

 A satellite phone was found at Kandla port in Gujarat before Donald Trump

इससे पहले भारतीय कस्टम ने पाकिस्तान जा रहे एक जहाज को लिया था कब्जे में

इससे पहले भारतीय कस्टम अधिकारियों ने पाकिस्तान जा रहे एक जहाज को कब्जे में लिया था। इस पर बैलेस्टिक मिसाइल की लॉन्च करने में इस्तेमाल होने वाला सामान मिला है। हांगकांग के झंडे वालय यह जहाज कराची के पोर्ट कासिम जा रहा था।

 A satellite phone was found at Kandla port in Gujarat before Donald Trump

 चीन और पाकिस्तान की लग रही है साजिश

गुजरात में एक के बाद एक संदिग्ध वस्तुएं के मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। चीन और पाकिस्तान की मिलीभगत से किसी साजिश रचे  जाने की आशंका जताई जा रही है। इस जहाज को तीन फरवरी को पकड़ा गया और जांच के लिए गुजरात के कांडला बंदरगाह पर रखा गया था। डीआडीओ की टीम इस जहाज की जांच कर चुकी है और इस सप्ताह फिर से जांच करेगी। पता चला था कि जहाज चीन के जियांगसू प्रांत के कराची के कासिम बंदरगाह के लिए चला था। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी से दो दिन के लिए भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह करीब तीन घंटे के कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद भी जाएंगे।

 

 

 

Web Title: A satellite phone was found at Kandla port in Gujarat before Donald Trump's visit .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया