यौन शोषण के आरोपी भाजपा MLA को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने घेरा


NP1509 19/02/2020 13:01:53
70 Views

Dhanbad. झारखंड की बाघमारा विधानसभा से भाजपा के विधायक ढुल्लू महतो को यौन शोषण के मामले में पुलिस बुधवार को गिरफ्तार करने पहुंची। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने ढुल्लू महतो के बंगले को चारों तरफ से घेर लिया और पुलिस को आगे बढ़ने ही नहीं दिया। इस दौरान विधायक मौका पाकर भागने में फरार हो गया। 

19-02-2020130955Policearrive1

जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ की कार्रवाई से ग्रामीण बेहद आक्रोशित हो गए और पुलिस पर वापस जाने के लिए दबाव बनाने लगे। इनमें बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं और युवा भी शामिल हैं। इतना नहीं ये लोग विधायक के आवास के बाहर धरने पर भी बैठ गए। 

पुलिस का कहना है कि ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी तीन मामलों में होने वाली थी। महतो को आर्म्स एक्ट के उल्लंघन, जमीन हथियाने और यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया जाना था लेकिन वे फरार होने में कामयाब हो गए। विधायक के 4 समर्थकों को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पुलिस कई जगहों पर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

19-02-2020131346Policearrive1

बता दें कि ढुल्लू महतो पर पूर्व भाजपा नेत्री से दुष्कर्म के कोशिश का आरोप है। नेत्री द्वारा ऑनलाइन शिकायत के 10 माह बाद 6 अक्टूबर 2019 को कतरास थाने में ढुल्लू महतो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

यह भी पढ़ें:-...राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी होंगे नए CVC, कांग्रेस ने जतायी आपत्ति

Web Title: Police arrive to arrest BJP MLA Dhullu Mahato accused of sexual exploitation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया