महेश भट्ट ने अलिया और रणबीर के रिश्ते को दी मंजूरी


VAMAKSHI RASTOGI 19/02/2020 15:02:09
69 Views

Mumbai. अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी बी-टाउन में इन दिनों काफी चर्चा में है। अक्सर इन दोनों को एक साथ देखा जाता रहा है और दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में रहीं हैं। बहुत ही जल्द इन दोनों की जोड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाली है। इसी बीच अलिया ने अपने और रणबीर कपूर के बीच रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

19-02-2020151445MaheshBhatta2
एक इंटरव्यू में अलिया ने कहा, 'मुझे यह मालूम नहीं है कि अभी क्या अफवाह चल रही है। मुझे ऐसा महसूस होता है, जैसे हर तीसरे हफ्ते शादी की नई तारीख और इससे जुड़ी नई अफवाह सामने आती है। मुझे यह बहुत ही मनोरंजक लगता है। केवल यही चीज है, जिससे मुझे मनोरंजन मिलता है।'

19-02-2020151435MaheshBhatta1

वहीं, आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी उनकी और रणबीर की शादी के बारे में कहा, 'हां, वो दोनों प्यार में हैं। मुझे रणबीर पसंद है और वह एक अच्छा इंसान है। उन्हें अपने रिश्ते के लिए क्या करना चाहिए, यह उन्हें पता करने की जरूरत है।' उन्होंने कहा, 'क्या वह उस दरवाजे की तरफ बढ़ रहा है, जिसका नाम शादी है, जोकि एक ऐसी चीज है जिसके बारे में 21वीं सदी के दूसरे दशक में पूछताछ करने की आवश्यकता है।' 

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें:-... बंटी और बबली 2: फिल्म के निर्माताओं ने दिया एक बड़ा झटका...

Web Title: Mahesh Bhatt approves of Alia and Ranbir Kapoor's relationship ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया