कांग्रेस को इस प्रदेश से मिली बड़ी खुशखबरी, बीेजेपी में छाया मातम


NP97 19/02/2020 18:16:11
1875 Views

New Delhi.  देश की राजधानी दिल्ली में भले ही कांग्रेस एक भी सीट न जीत पाई हो मगर इस राज्य से पार्टी के लिए बड़ी खुशखबरी दी है। झारखंड में कांग्रेस पार्टी को बड़ी जीत मिली है। झारखंड विकास मोर्चा के दो विधायकों ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है और जल्द ही पूरी पार्टी का कांग्रेस में विलय हो जाएगा। वहीं भारतीय जनता पार्टी में हड़कंप मच गया है। देश में एक बार फिर कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ गया।

19-02-2020183453Congresshasr1

बाबूलाल मरांडी की पार्टी है झाविमो

दरअसल झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी 17 फरवरी को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मरांडी बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि उन्हें पार्टी में किसी भी पद की लालसा नहीं है। इस दौरान विधायक मरांडी ने कहा कि मैं पार्टी में झाडू लगाने के लिए तैयार हूं। ध्यान रहे कि झारखंड चुनाव में झाविमों को तीन सीटों पर जीत मिली हैं। मरांडी के बीजेपी में शमिल होने पर पार्टी में फूट पड़ गई और दो विधायक समेत पूरी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गई है। 

19-02-2020183510Congresshasr2

बागी विधायक कांग्रेस में शामिल होने के लिए करेंगे बड़ी रैली

बाबूलाल मरांडी के बीजेपी में जाने से उनके दो विधायक व पार्टी के कार्यकर्ता बागी हो गए हैं। दो विधायक जिनमें प्रदीप यादव व बंधु तिर्की कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। झारखंड कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार को पार्टी के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए इस खबर की जानकारी दी।

19-02-2020183536Congresshasr3

उन्होंने बताया कि झारखंड में एक बड़ी रैली आयोजित की जाएगी जिसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा करेंगे। रैली को संबोधित करने का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से आग्रह किया गया है।

Web Title: Congress has received a lot of good news from this state. Shadow weeds in BJP .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया