यूपी पहुंचे शरद पवार, बोले- मंदिर के लिए ट्रस्ट तो मस्जिद के लिए कुछ भी ...


NAZO ALI SHEIKH 20/02/2020 09:47 AM
33 Views

Lucknow. राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुंचे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party)  (NCP) के रास्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार (former Union Minister Sharad Pawar) ने केंद्र सरकार पर धार्मिक भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने के लिए 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट' (Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust) बनाया गया है लेकिन मस्जिद के लिए कुछ भी नहीं, देश तो सबका है और सभी के लिए है। 

Sharad Pawar reached UP, said - Trust for temple, nothing for mosque

एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) को गिराया गया था। पवार ने कहा कि सरकार मस्जिद बनाने के लिए भी ट्रस्ट बनाए और मदद मुहैया कराए। बताते चलें कि एनसीपी अध्यक्ष अपनी पार्टी के राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन में शामिल होने के लिए 19 फरवरी को लखनऊ पहुंचे थे। 

  चौथे बजट की ली चुटकी

मीडिया से बात करते हुए शरद पवार ने योगी सरकार (Yogi Sarkar) के चौथे बजट की भी चुटकी ली। उन्होंने कहा, 'इस बजट में किसानों के लिए कुछ नहीं है, जबकि बेरोजगारों को मासिक प्रशिक्षण भत्ता देने का प्रावधान किया गया है। यह कब मिलेगा, कहना मुश्किल है।' उन्होंने कहा कि युवाओं को मेहनत करने का अधिकार चाहिए। इस तरह भत्ते देने से काम नहीं चलेगा। पवार ने कहा यूपी से हर साल 40 फीसद तक युवा रोजगार की तलाश में महाराष्ट्र और दूसरे राज्यों में जाते हैं।

Web Title: Sharad Pawar reached UP, said - Trust for temple, nothing for mosque ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया