निर्भया केस : जेल में दोषी विनय ने दीवार में सिर मारकर खुद को किया था घायल


NP1509 20/02/2020 10:08 AM
62 Views

New Delhi. दिल्ली के तिहाड़ जेल में बाद निर्भया के दोषियों की फांसी के अब कुछ दिन रह गए हैं। वहीं, फांसी से बचने के लिए सभी कानूनी दांव अपना चुके दोषियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। उन्हें अब अपनी मौत नजदीक दिखाई देने लगी है। इसी बीच एक बात सामने आयी है कि दोषियों में से एक विनय शर्मा ने तिहाड़ जेल में खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की थी।

Nirbhaya case convict Vinay injured himself by hitting head in wall in jail

तिहाड़ जेल प्रशासन के मुताबिक निर्भया के दोषियों में से एक विनय शर्मा ने जेल में खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की थी, जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा कि 16 जनवरी को निर्भया के दोषी विनय ने जेल की दीवार से सिर मारा, जिसमें वह मामूली रूप से घायल हो गया। 

बता दें कि निर्भया केस चार दोषियों को तीन मार्च सुबह छह बजे फांसी देने के लिए नया डेथ वारंट जारी किया है। वहीं, दोषी विनय के सारे कानूनी विकल्प खत्म हो चुके हैं। जिसके बाद वह बीते दिनों फांसी से बचने के लिए नया हथकंडा अपनाते हुए भूख हड़ताल पर बैठ गया था। हालांकि, कोर्ट ने तिहाड़ जेल के प्रशासन को कानून के अनुसार विनय का ध्यान रखने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें:-...'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट' की पहली बैठक में तीन अहम फैसलों पर लगी मुहर

Web Title: Nirbhaya case convict Vinay injured himself by hitting head in wall in jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया