बिहार : महागठबंधन के सीएम चेहरे पर तेजस्वी ने दिया चौंकाने वाला बयान


NP1509 20/02/2020 11:31:55
982 Views

Patna. बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के चेहरे को लेकर पिछले दिनों चल रही अटकलबाजी पर शरद यादव ने अपने बयान से विराम लगा दिया। शरद यादव ने अपने बयान में तेजस्वी यादव को महागठबंधन का चेहरा और सीएम पद का एकमात्र दावेदार बता डाला। वहीं, शरद यादव के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है। 

20-02-2020114011TejashwiYadav1

शरद यादव को अपना अभिभावक बताते हुए तेजस्वी यादव ने सहज रूप से सधी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तेजस्वी ने कहा कि आरजेडी ने पहले ही प्रस्ताव पारित कर उन्हें (शरद यादव) पार्टी का चेहरा घोषित कर रखा है। उन्होंने कहा कि मुद्दा केवल सीएम बनना ही नहीं, बल्कि लोगों की समस्याओं को दूर करना है। आज मुद्दा बेरोजगारी का है और लोग उनकी तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं। 

जनता तय करेगी सीएम

महागठबंधन के सीएम चेहरे को लेकर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जनता के बीच रहकर संघर्ष करने की है। कौन सीएम होगा, नहीं होगा यह जनता तय करेगी क्योंकि लोकतंत्र में जनता ही अंतिम मालिक है। 

गौरतलब है कि हाल के दिनों में शरद यादव, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी की गोपनीय बैठकों से बिहार की राजनीति गरमा दिया था। साथ ही महागठबंधन में सीएम के चेहरे को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर तेजस्वी यादव ने अनभिज्ञता जताई। 

यह भी पढ़ें:-...शरद यादव के नाम पर भड़की RJD, विपक्षी दलों को दे डाली ये सख्त नसीहत

Web Title: Tejashwi Yadav s statement on CM face of opposition grand alliance in Bihar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया