कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के सेट पर क्रेन गिरने से बड़ा हादसा, 3 की मौत


NAZO ALI SHEIKH 20/02/2020 10:47:44
69 Views

Chennai. साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Superstar Kamal Haasan) जब भी किसी फिल्म में काम करते है उनकी फिल्म में चार चांद लग जाते हैं लेकिन इस बार उनकी फिल्म आने से पहले ही ग्रहण लगने शुरु हो गए हैं। उनकी आगामी फिल्म इंडियन 2 (film Indian 2)  के सेट पर बड़ा हादसा हो गया जिसमें तीन लोगों की मौत (three people killed) हो गई। 

20-02-2020120736KamanHaasans1

दरअसल, चेन्नई (Chennai) के ईवीपी स्टूडियो (EVP Studios) के सेट पर मौजूद क्रेन क्रैश (Crane Crash) हो गया, जिसकी चपेट में आने से फिल्म असिस्टेंट डायरेक्टर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 10 लोगों के घायल होने की भी खबर है। घटना की खबर पाते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मीडिया खबरों के अनुसार देर रात कमल हासन भी अस्पताल में पहुंचे और उन्होंने घायलों का हालचाल पूछा बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय कमल हासन सेट पर ही मौजदू थे। 

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13 Winner: ...तो ऐसे विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम को मिला ये स्पेशल...

  असिस्टेंट डायरेक्टर सहित 3 की मौत

हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई।  बता दें कि इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। 

  इंडियन का सीक्वल है इंडियन 2

फिल्म का पोस्टर (poster) हर बार की तरह धमाल मचाने वाला है कमल हासन को इस बार भी एक अलग अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म में कमल हासन ने एक बुजुर्ग का करेक्टर निभाया है। फिल्म इंडियन 2 कमल हासन की 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल बताई जा रही है। 

20-02-2020120750KamanHaasans2

फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में चर्चा है कि यह फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म भी हो सकती है। कमल हासन ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अब कोई फिल्म नहीं करेंगे। उन्होंने ऐसा राजनीति में बढ़ रही उनकी सक्रियता के चलते कहा था। उन्होंने कहा था कि दोनों काम एक साथ नहीं किए जा सकते हैं। 

Web Title: Kaman Haasan's film Indian 2 on the sets of a big crash due to falling crane, 3 killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया