कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!


NP1509 20/02/2020 17:44:00
34 Views

New Delhi. दिल्ली में चल रहे 'हुनर हाट' में पीएम नरेंद्र मोदी के शामिल होने और लिट्टी चोखा खाने को लेकर सियासत गरमाती हुई नजर आ रही है। इसको विपक्षी दल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं। दरअसल, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव व आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने इसको लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। 

20-02-2020174943TejPratapYad1

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अपने अंदाज में लिखा, "कतनो खईब लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा़!" 

वहीं, तेजस्वी यादव ने भी अपने ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद मशहूर बिहारी खाना पसंद करने के लिए। बिहार के सीएम मांग नहीं सकते, इसलिए मैं आपका ध्यान बिहार के हिस्से के लिए जरूरी मुद्दों पर खींचना चाहता हूं- विशेष दर्जा, स्पेशल पैकेज के लिए फंड, बाढ़ राहत कोष और आयुष्मान भारत के लिए फंड।'

इसके अलावा आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा और ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री जी, आपको बिहार की याद आई, इसके लिए सहर्ष आभार! उम्मीद है कि बिहार आने से पूर्व बकाया भुगतान कर देंगे। उन्होंने आगे लिखा कि विशेष राज्य, विशेष पैकेज, शिक्षा, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं वित्तरहित शिक्षकों के लिए अनुदान जल्दी से जारी करवा दीजिए। नीतीश कुमार जी कुछ न मांगेंगे। 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दिन में करीब डेढ़ बजे इंडिया गेट के निकट राजपथ पर लगे ‘हुनर हाट’ में पहुंचे। यहां पर वह लगभग 50 मिनट तक ठहरे। इस दौरान लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ की चाय पी, जिसका भुगतान उन्होंने खुद किया। साथ ही उन्होंने विभिन्न स्टॉल पर जाकर उत्पादों को देखा और उनके बारे में जानकारी ली। इसकी फोटो पीएम मोदी ने ट्वीटर पर भी शेयर की। 

यह भी पढ़ें:-...अचानक पीएम मोदी पहुंचे हुनर हाट, खाया लिट्टी-चोखा और पी कुल्हड़ वाली चाय

Web Title: Tej Pratap Yadav attacked Prime Minister Modi for eating litti chokha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया