कांग्रेस नेता शशि थ​रूर ने पूर्व सांसद संदीप दीक्षित के बयान का किया समर्थन..


NP97 20/02/2020 18:03:34
137 Views

New Delhi. कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। बीते दिनों पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने कहा था कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एक अध्यक्ष नियुक्त नहीं कर सके। संदीप दीक्षित के इस बयान का समर्थन सांसद शशि थरूर ने किया है। थरूर ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व का चुनाव कराया जाना चाहिए ​ताकि पार्टी कैडर में ऊर्जा का नया संचार हो सके। 

20-02-2020181713Congressleade1

शशि थरूर ने संदीप के समर्थन में किया ट्वीट

सांसद ​शशि थरूर ने पूर्व सांसद संदीप दीक्षित के समर्थन में ट्वीट किया कि जो उन्होंने कहा हे वह देश भर में पार्टी के दर्जनों नेता निजी तौर पर कह रहे हैं। इनमें कई नेता पार्टी में जिम्मेदार पदों पर बैठें हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मैं सीडब्ल्यूसी से फिर आग्रह करता हूं कि कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करने और मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए नेतृत्व का चुनाव कराएं।

20-02-2020181726Congressleade2

कांग्रेस के पास नेताओं की नहीं है कमी

संदीप दीक्षित ने एक निजी अखबार से बात करते हुए कहा कि इतने महीनों के बाद भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नया अध्यक्ष नियुक्त नहीं कर सके। इसका कारण यह है कि वह सब यह सोच कर डरते हैं कि ​बिल्ली के गले में घंटी कौन बांधे। संदीप दीक्षित ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास नेताओं की कमी नहीं है। अब भी कांग्रेस में कम से कम 6-8 नेता हैं जो अध्यक्ष बनकर पार्टी नेतृत्व कर सकते हैं। 


 

 

 

Web Title: Congress leader Shashi Tharoor supported the statement of former MP Sandeep Dixit .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया