वायरल वीडियो : तेजप्रताप यादव ने पूछा- 2020 में किसका वध होगा?, लोग बोले- नीतीश का...


NP1509 21/02/2020 14:38:52
38 Views

Patna. बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसे लेकर राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं। इसी के साथ प्रदेश में सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है। दरअसल, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। 

21-02-2020144413Disputedstate1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजप्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तेज प्रताप भीड़ से यह पूछते दिख रहे हैं कि 2020 में किसका वध होगा? जिसके जवाब में भीड़ कहती है कि नीतीश का। यह विवादित वीडियो के वैशाली जिले का बताया जा रहा है। उन्होंने कहा, 'ये हमें कहने की जरूरत नहीं है। यह सभी को भली-भांति पता है कि हमारा बिहार किस दौर से गुजर रहा है।'

बता दें कि तेज प्रताप यादव अक्सर बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के हुनर हाट में लिट्टी चोखा खाने को लेकर ट्वीट करके निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!' यानि कितना भी लिट्टी चोखा खा लीजिये, बिहार आपका धोखा नहीं भूलेगा। 

यह भी पढ़ें:-...तेजस्वी के खिलाफ इस युवा नेता को खड़ा कर रही कांग्रेस! आरजेडी को होगा बड़ा नुकसान

Web Title: Disputed statement of Tej Pratap Yadav regarding Nitish Kumar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया