बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद दूसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीएम उद्धव ठाकरे करेंगे मुलाकात..


NP97 21/02/2020 15:30:34
29 Views

New Delhi. ​महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा व शिवसेना का नाता टूट गया था। महाशिवरात्रि के दिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दूसरी बार मुलाकात करेंगे। इसकी जानकारी खुद शिवसेना प्रवक्ता व सांसद संजय राउत ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि उद्वव ठाकरे की पीएम मोदी से सदिच्छा भेट होगी।

21-02-2020153648Afterbreaking1

एयरपोर्ट पर उद्वव ठाकरे ने पीएम मोदी का किया था स्वागत

​महाराष्ट्र में उद्वव सरकार बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी पुलिस के कार्यक्रम में पुणे पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर सीएम उद्वव ठाकरे ने प्रोटोकाल व शिष्टाचार के तहत उद्वव ठाकरे ने एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया था। फिलहाल पहली मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच कोई वार्ता नहीं हुई थी। 

यह मुलाकात राजनीतिक दृष्टि से काफी अहम

राजधानी दिल्ली में उद्वव ठाकरे पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है दोनोंं नेताओं की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। माना यह भी जा रहा है कि पीएम मोदी से मुलाकात में ठाकरे राज्य के किसानों की कर्जमाफी सहित राज्य की विभिन्न परियोजनाओं के लिए केंद्र सरकार से मदद मांग सकते हैं। 

सोनिया व राहुल से भी मिल सकते हैं उद्वव

बताया यह भी जा रहा है कि उद्वव ठाकरे अपने दिल्ली दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं। उद्वव ठाकरे के शपथ ग्रहण में सोनिया और राहुल उपस्थित नहीं हो सके थे। मगर शपथ ग्रहण के बाद सोनिया गांधी ने उन्हें पत्र भेजकर शुभकामनाएं दी थी।
 

 

Web Title: After breaking ties with BJP, CM Uddhav Thackeray will meet Prime Minister Narendra Modi for the second time .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया