राजनीतिक रोटी सेंक रहे वारिस पठान, लेकिन भारत का मुसलमान है बहुत समझदार: प्रवीन


RAM MISHRA 21/02/2020 16:21:18
51 Views

राम मिश्रा

अमेठी : सीएए से देश के किसी नागरिक को कोई खतरा नहीं है। यह कानून नागरिकता देने का है, छीनने का नहीं। कुछ लोग सीएए को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। इससे सभी को सजग रहने की जरूरत है। सभी को देश में सद्भावना व भाईचारे के साथ रहना चाहिए। यह बात प्रसिद्ध कथा वाचक प्रवीन कृष्ण जी ने एक बातचीत के दौरान कही। दरअसल वह ग्राम मुसाफिरखाना विकासखण्ड के  दुवरिया गांव में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा एवं ज्ञान यज्ञ में सम्मिलित होने के लिए जिले में आए थे।

Pathan baking political bread, but Muslim of India is very wise

उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को भड़काया जा रहा है, भारत के मुस्लिम सब समझते हैं, सब जानते हैं और वो (वारिस पठान) राजनीति की रोटी सेंक रहे हैं, इसीलिए वो ऐसा कर रहे हैं। अयोध्या समेत पूरे भारत में मुस्लिम भाई चारा और सद्भाव से रह रहा है। किसी को कोई कष्ट नहीं है, ऐसी भाषणबाज़ी नहीं करना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में भ्रम व डर का माहौल बनाया जा रहा है, वह राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई अच्छा कार्य होता है तो कई लोग विघ्न डालने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसे ही लोग सीएए व एनआरसी को लेकर बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में विकास की लहर चल रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के विकास के लिए भी कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं।

राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि जल्द ही देश में भव्य व दिव्य राम मंदिर बनेगा। सरकार के कड़े फैसलों के विषय में बताते हुए कहा कि साहसिक फैसले लेने की हिम्मत मोदी सरकार ने ही दिखाई।

Web Title: Pathan baking political bread, but Muslim of India is very wise ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया