अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बेटी इवांका व दमाद भी आएंगे भारत..


NP97 21/02/2020 16:59 PM
104 Views

Washigaton.अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत आने को उत्सक हूं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ दो दिवसीय दौरे पर 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि ट्रंप के भारत दौरे के दौरान उनकी बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर भी आएंगे। 

Daughter Ivanka and Damad will also visit India with US President Donald Trump ..

अमेरिका के अधिकारिक सूत्रों ने दी जानकारी

अमेरिका के आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी कि राष्ट्रपति ट्रंप के दौरान उनकी पत्नी मेलानिया के साथ उनकी बेटी इवांका भी आएंगी। इसके अलावा ट्रंप के प्रतिनिधिमंडल में उनके वरिष्ठ सहायक और दामाद जेरेड कुशनर होंगे। ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत यात्रा पर होंगे। इस शिष्टमंडल में वित्तमंत्री स्टीवन म्नूचिन और वाणिज्य मंत्री बिल्बर रोस भी होंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेंगे। अहमदाबाद से वह आगरा जाएंगे और यात्रा के मुख्य चरण में राजधानी दिल्ली पहुंचेंगे।

वरिष्ठ सलाहकार जेरेड कुशनेर शिष्टमंडल में शामिल होंगे

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार अमेरिका ने पुष्टि की है कि इवांका ट्रंप और अमेरिकी राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार जेरेड कुशनेर शिष्टमंडल में शामिल होंगे।

 

Web Title: Daughter Ivanka and Damad will also visit India with US President Donald Trump .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया