थाने में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कम्प


Rajnish Verma 21/02/2020 18:38:10
235 Views

लखीमपुर खीरी। पुलिस हिरासत में बंद एक युवक ने थाना परिसर के पीछे लगे पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घबराई पुलिस ने परिजनों को बिना सूचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मामले की जानकारी पर परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा किया।

21-02-2020184005yuvaknepolic1

मामला लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाने का है, जहां महिला को भगाकर ले जाने के जुर्म में चार दिन से बंद उदयपुर निवासी भगौती प्रसाद के 20 वर्षीय बेटे विवेक कुमार ने थाने के पीछे लगे पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के भाई संदीप ने बताया कि धौरहरा निवासी मुकेश पुत्र लक्ष्मी नारायण की पत्नी ने उसके भाई विवेक को अपने प्रेम जाल में फंसा रखा था तथा मुकेश और उसकी पत्नी विवेक को आए दिन तरह तरह की बातें करके परेशान किया करते थे, जिसके चलते विवेक को थाना हैदराबाद लाया गया था ताकि किसी भी प्रकार की कोई ऊंच-नीच ना हो सके, लेकिन परिजनों को क्या पता था कि वह विवेक को होने वाली अनहोनी से बचाने के लिए नहीं बल्कि उसको जान गंवाने के लिए थाना हैदराबाद लाए थे।

संदिग्ध स्थिति में युवक की मृत्यु कहीं ना कहीं बहुत सारे राज अपने साथ ले गई, लेकिन परिजनों ने जब मृतक के शव को देखने के लिए कहा तो पुलिस ने मना कर दिया। इस पर मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

फिलहाल एडिशनल एसपी मौके पर मौजूद थे और अपने दल बल के साथ होने वाले विरोध प्रदर्शन पर काबू कर लिया और पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें-  Womens T20 World Cup में भारत का शानदार आगाज, मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से धोया

 

Web Title: yuvak ne police Station me kiya Suicide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया