एंकर ने पूर्व सीएम अखिलेश से सीएए को लेकर पूछा सवाल तो मिला ये जवाब


Rajnish Verma 22/02/2020 15:36:02
556 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को एक चैनल के कार्यक्रम में गए थे। कार्यक्रम में एंकर ने जब अखिलेश यादव से सीएए को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि आपको जानकारी कम है। अखिलेश ने न्यूज एंकर को कई बार टोका और कहा, आपको जानकारी नहीं है। अखिलेश ने कहा कि वह फार्म नहीं भरेंगे।  

22-02-2020153857FormerCMAkhi1

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जय श्रीराम नारे के विवाद पर कहा कि आप लोग जय श्रीराम बोलते हैं, सीता-राम क्यों नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा कि हमने काम को पकड़ा हुआ है। हमारी सरकार ने ऐसा एक्सप्रेस वे बनाया जिस पर हर्कुलिस विमान भी उतर सकता है। उन्होंने एंकर की ओर इंगित करते हुए कहा कि यदि एक्सप्रेस से आप एक बार गुजर जाएंगे तो वोट समाजवादी पार्टी को ही दे आएंगे।

खुद का मजाक बनवा रहे हैं हमारे सीएम 

अखिलेश यादव से एंकर ने जब पूछा कि आप यूपी की सरकार को बदला सरकार कहते हैं और सीएम योगी पर तंज कसते रहते हैं, क्या आपको उनका एक भी काम पसंद नहीं आया? इस पर अखिलेश ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी खुद का मजाक बनवा रहे हैं। हमारे सीएम समाजवादियों पर सवाल उठा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि अभी हाल ही में उनकी किताब लॉन्च हुई थी, जिसमें लिखा है सैफ्रॉन सोशलिस्ट। अखिलेश ने कहा कि ये लिखकर वो क्या कहना चाहते हैं। सैफ्रान सोशलिस्ट कहना संविधान के खिलाफ है। अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो गलत है। कभी कहते हैं कि बदला ले लेंगे तो कभी कहते हैं ठोक देंगे। यहां हर कोई एक दूसरे को ठोक रहा है।

किसी के भी साथ कर सकते हैं एमओयू

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम काम पर बात करना चाहते हैं और इस पर बात होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनवेस्टर समिट के अलावा और भी बिजनेस कॉन्फ्रेंस हुई हैं। इसमें प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी आए हैं, लेकिन कितना विकास हुआ है ये बताओ। अखिलेश ने कहा कि एमओयू तो किसी के साथ भी कर सकते हैं, आपके साथ भी कर सकते हैं, लेकिन क्या इससे विकास हो जाएगा।

सपा कोई ऐसा काम नहीं ​करेगी, जो समाज को बांटे

अखिलेश यादव ने एनपीआर और सीएए को लेकर भाजपा सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग एनपीआर फार्म नहीं भरेंगे। उन्होंने कहा कि वह नागरिकता कानून के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसे किसी भी काम के पक्ष में नहीं हैं, जो समाज को बांटता हो।

यह भी पढ़ें - हात्मा गांधी ने की थी हिन्दी को आगे बढ़ाने की वकालत: सीएम योगी

Web Title: Former CM Akhilesh Yadav said as soon as he asked the anchor questions, you do not know ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया